ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
दो दिनों पहले हैदराबाद से मोतिहारी के काटवा में गांव आया था, जहर देकर हत्या, पट्टीदारों पर आरोप
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2018 11:11:49 PM
दो दिनों पहले हैदराबाद से मोतिहारी के काटवा में गांव आया था, जहर देकर हत्या, पट्टीदारों पर आरोप

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

हैदराबाद से दो-तीनों दिन पूर्व मोतिहारी के कोटवा थाना के कररिया आपने गांव आया था। शनिवार की देर शाम करीब 7 बजे उसे जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक युवक 17-18 वर्षीय सुधीर शर्मा था। उसके पट्टीदारी के कुछ लोग आज सुधीर को उसके घर से बुलाकर ले गए थे। फिर देर शाम गांव के पास ही साइकिल से गिरकर बेसुध पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे कोटवा पीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत उसे घोषित कर दिया।

 

 कोटवा पीएचसी के मृत घोषित करने पर परिजन को विश्वास नहीं हुआ। तो वे उसे देर रात करीब 10 बजे सदर अस्पताल लेकर उसे आए। यहां भी चिकित्सकों ने उसे मृत ही बताया।

सुधीर के शव के साथ कोटवा पुलिस नहीं आई है। पिता भवेश शर्मा आंखों से लाचार हैं। उन्हें कुछ दिखता नहीं है। वे और उनकी पत्नी कुछ गांव वालों के साथ इस ढंठभरी रात में उसके पोस्टमॉर्टम के लिए कल सुबह का इंतजार कर रहे हैं। उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।


गांव के बाहर पट्टीदार सुधीर को बुलाकर ले गये थे-
 
मृतक सुधीर के पिता भवेश शर्मा ने बताया कि आज शाम उनके पट्टीदारों ने गांव के बाहर बांध के पास ले गये थे। धर लौटा तो अजीब हरकतें कर रहा था। बेचैन था। बेचैनी में ही वह साइकिल लेकर घर से निकला। थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने सूचना दी कि उनका बेटा सुधीर गांव के पास साइकिल से गिरकर बेसुध पड़ा है। उसे कोटवा के पीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 

अपने दो बड़े भाइयाें के साथ सुधीर हैदराबाद में रहता था-
 
 उसके पिता भवेश शर्मा विगत वर्षों से आंखों से कुछ नहीं दिखता। उनका कहना है कि उनके पट्टीदारों के साथ उनकी नहीं बनती है। उनसे मुकदमा चल रहा है। बच्चों पर खतरा है। इसीलिए बच्चों को हैदराबाद कमाने के लिए भेज दिया था। अपने दो बड़े बेटों क्रमश: अनिल शर्मा और सुनील शर्मा के साथ करीब दो वर्षों से सुधीर हैदराबाद में ही रहने चला गया था। सुधीर और अनिल वहां पर काम करते हैं और सुधीर भी काम सीखने लगा था।
 
 
कोटवा थाने की पुलिस ने कहा- लाश सड़क पर रख दो-
 
सुबह पोस्टमॉर्टम होने की बात पर परिजन परेशान हो गए। किसी ने सुझाव दिया कि अगर किसी मंत्री विधायक से जान पहचान होने पर आज ही पेाटमार्टम हो सकता है। जनप्रतिनिधि डीएम से बात करके ऐसा करवा सकते हैं। इसपर मृतक के पिता ने अपनी लाचारी बता दी। कहा कि उनका किसी विधायक से नजदीकी नहीं है। इसपर एक परिजन जो सुधीर को अपनी कार से सदर अस्पताल लेकर आए थे। कोटवा थाना को फोन किया। फोन का स्पीकर ऑन था। पूछा कि सर लाश को उतरवाने की प्रक्रिया करवाइए। कागजी कार्रवई कीजिए। गाड़ी खाली करनी है। तब उधर किसी पुलिस पदाधिकारी की आवाज आई- लाश को सड़क पर रखवा दीजिए। इस बात को सुनकर कुछ श्रोता ने कहा- पुलिस को इतना भी संवेदनहीन नहीं होना चाहिए।
 
 मेडिकल बोर्ड गठन कर पोस्टमॉर्टम कराने की मांग-
मृतक सुधीर के पिता भवेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल बोर्ड के गठन की मांग करेंगे। बिना बोर्ड के अपने बेटे के शव का पेाटस्मॉर्टम नहीं करवाएंगे। उनके पट्टीदार ‍ऊंची पहुंच वाले हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में छेड़-छाड़ करवा सकते हैं।
बोर्ड गठित नहीं होने पर वे और उनकी पत्नी शव के साथ सदर अस्पताल चौक पर प्रदेर्शन करेंगे।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS