ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सपना चौधरी के कार्यक्रम में मची भगदड़, एक युवक की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2018 12:26:19 PM
सपना चौधरी के कार्यक्रम में मची भगदड़, एक युवक की मौत, कई घायल

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। इस दौरान भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसके चलते कार्यक्रम में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगा। कहा जा रहा है कि इस भगदड़ में एक युवक की मौत हो गई। 

 
जानकारी के अनुसार, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए मशहूर डांसर सपना चौधरी को बुलाया गया था। सपना चौधरी ने जैसे ही डांस करना शुरू हुआ वैसे ही भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो गई। 
 
लोग बैरीकेडिंग को तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगे। भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी जिसके चलते कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बताया जा रहा है कि इसी भगदड़ में एक युवक की मौत भी हो गई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS