ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
उपेंद्र कुशवाहा ने की शरद यादव से मुलाकात, राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2018 3:48:11 PM
उपेंद्र कुशवाहा ने की शरद यादव से मुलाकात, राजनीतिक सरगर्मियां हुई तेज

पटना। 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले सीट शेयरिंग को लेकर बिहार में तनातनी बढ़ती जा रही है। वहीं इस बीच रालोसपा अध्यक्ष एवं बीजेपी सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा ने विपक्ष के नेता शरद यादव से उनके आवास पर आज मुलाकात की। माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बिहार की राजनीतिक स्थिति को लेकर बातचीत हुई। 

 
कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ राजनेता शरद यादव से दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात हुई। उनकी इस मुलाकात के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश के साथ मतभेदों और लोकसभा चुनाव में सीटों के प्रस्तावित बंटवारे के चलते वह खेमा बदल सकते हैं।
 
कुशवाहा ने अक्सर जोर देकर कहा है कि वह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम करेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री के साथ उनके असहज रिश्तों और राजद नेता तेजस्वी यादव समेत विपक्षी नेताओं के साथ मुलाकात ने उनके भविष्य के कदम को लेकर अटकलें तेज कर दी हैं।      
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS