ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्रदर्शन कर रहे रालोसपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजीं लाठी, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2018 4:34:31 PM
प्रदर्शन कर रहे रालोसपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजीं लाठी, कई घायल

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को कथित रूप से नीच कहे जाने से नाराज कुशवाहा समाज के सदस्यों ने पटना के गांधी मैदान से राजभवन तक मार्च निकाला, जिसमें सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

 
इस दौरान डाकबंगला चौराहे पर कुशावाह समाज के सदस्यों और पुलिस कर्मियों के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजीं, जिसमें कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है। वहीं, कार्यकर्ताओं द्वारा ईंट-पत्थर फेंके जाने से कई पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
 
कुशवाहा समाज के लोग डाकबंगला चौराहे से जैसे आगे बढ़ने लगे, तो पुलिस ने उन्हें जेपी गोलंबर के पास रोकना चाहा जिससे देखते-ही-देखते कार्यकर्ता उग्र हो गए और पुलिस द्वारा लगाई बैरिकेडिंग को तोड़कर आगे बढ़ने लगे। जिसके बाद उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। 
 
कुशवाहा समाज के सदस्य नीतीश कुमार द्वारा उपेंद्र कुशवाहा को कथित तौर पर नीच कहने जाने से आहत हैं और उनका कहना है कि नीतीश कुमार या तो अपने शब्द वापस लें या भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस मामले में नीतीश कुमार से पूछें कि आखिर उन्होंने ऐसे शब्द किस संदर्भ में प्रयोग किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS