ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लालू परिवार बिहार के लाखों गरीबों को धोखा देने की सजा पा रहा हैं: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2018 12:03:48 PM
लालू परिवार बिहार के लाखों गरीबों को धोखा देने की सजा पा रहा हैं: सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि चारा घोटाला और बेनामी सम्पत्ति घोटाला में फंसा लालू प्रसाद का परिवार बिहार के लाखों गरीबों को धोखा देने की सजा पा रहा है। राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव स्वीकार कर रहे हैं कि पार्टी में लुच्चे-मवाली लोग भर गए हैं। जो पार्टी अपना घर ठीक नहीं रख सकी वह 11 करोड़ लोगों के राज्य का भला क्या करेगी?

 
सुशील मोदी ने लिखा कि यूपीए सरकार ने बैंकों से 10 लाख करोड़ निकाल कर सबसे बड़ा घोटाला किया जिससे विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी जैसे आर्थिक अपराधी ताकतवर हुए। जब एनडीए सरकार सख्ती कर रही है और भगोड़े गिरफ्तार होने लगे हैं, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बुरे लग रहे हैं। वे बताएं कि क्या मनमोहन सिंह ने माल्या की विमान कंपनी को उबारने के लिए पैकेज देने की बात नहीं कही थी। कांग्रेस अपना 49 साल का गुनाह 48 महीने की सरकार पर थोपना चाहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS