ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस लाइन बवाल: 175 ट्रेनी कांस्टेबल सस्पेंड, 92 पुलिसकर्मी हुए स्थानांतरित
By Deshwani | Publish Date: 6/11/2018 4:09:47 PM
पुलिस लाइन बवाल: 175 ट्रेनी कांस्टेबल सस्पेंड, 92 पुलिसकर्मी हुए स्थानांतरित

पटना। बिहार की राजधानी पटना में महिला सिपाही की मौत के बाद ट्रेनी पुलिसकर्मियों द्वारा मचाए गए बवाल पर बिहार सरकार ने सख्त रुख अपना लिया है। सरकार ने द्वारा 92 पुलिसकर्मियों को पटना प्रक्षेत्र से अन्य पुलिस प्रक्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया है। 

 
अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) एस के सिंघल के अनुसार, स्थानांतरित किए गए 92 पुलिसकर्मियों में दो अवर निरीक्षक, दो सिविल जमादार, 16 सहायक अवर निरीक्षक, 11 हवलदार और बाकी अन्य सिपाही शामिल हैं। इससे पहले 175 ट्रेनी कांस्टेबल और 10 पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था।
 
गौरतलब है एक बीमार ट्रेनी महिला सिपाही को छुट्टी ना देने के कारण उसकी मौत हो गई थी। इस पर ट्रेनी पुलिसकर्मियों ने पुलिस लाइन में जमकर बवाल मचाया। पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड़ करने के साथ-साथ अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS