ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुप्रीम कोर्ट जब समलैंगिकता पर फैसला दे सकता है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 4:35:28 PM
सुप्रीम कोर्ट जब समलैंगिकता पर फैसला दे सकता है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं: सुशील मोदी

पटना। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासी हलचल तेज होती नजर आ रही है। मामला सुप्रीम कोर्ट में होने के बावजूद लगातार सरकार के मंत्री और विपक्षी दल बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी राम मंदिर का मामला आता है तो कोर्ट के पास फैसले के लिए समय नहीं होता। सुप्रीम कोर्ट जब समलैंगिकता पर फैसला दे सकता है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर को नहीं छोड़ सकते हैं। 
 
वहीं सुशील मोदी के इस बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि देश संविधान से चलता है। मंदिर निर्माण का मामला अभी कोर्ट में है, फैसला वहीं से होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS