ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
परिवार के कहने पर पटना जाने के लिए तैयार हुए तेजप्रताप, ऐश्वर्या से हो सकती है मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 4:26:40 PM
परिवार के कहने पर पटना जाने के लिए तैयार हुए तेजप्रताप, ऐश्वर्या से हो सकती है मुलाकात

पटना। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के तलाक की खबरों के बीच एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है। दरअसल, आज शाम तेजप्रताप राजधानी पटना पहुंचेंगे। इस दौरान पत्नी ऐश्वर्या से उनकी मुलाकात हो सकती है। परिवारवालों के मनाने के बाद तेजप्रताप पटना आने के लिए तैयार हुए हैं। बता दें कि, इस समय तेजप्रताप गया में बोधगया के विधायक कुमार सर्वजीत और बाराचट्टी विधायक समेत देवी होटल में हैं। उनको तेज बुखार भी है। वहीं लालू यादव स्थानीय विधायक के सम्पर्क में बने हुए हैं। 

 
ज्ञात हो कि तेजप्रताप ने पटना की सिविल कोर्ट में तीन सेट में आवेदन दिया है। पहला हिन्दू विवाह अधिनियम की धारा 13 (1)(1ए) जो तलाक के लिए है। दूसरा आवेदन धारा 14 (1) के तहत दिया गया है, जिसमें शादी के एक वर्ष के अंदर तलाक की मांग की गई है। तीसरा आवेदन धारा-22 के तहत दिया गया है जिसमें मामले की सुनवाई बंद कमरे में पूरी करने को कहा गया है। साथ ही उन्होंने कार्रवाई को प्रकाशित नहीं करने का भी आवेदन दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS