ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पुलिस लाइन बवाल: 175 ट्रेनी और 10 पुलिस कांस्टेबल हुए सस्पेंड
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 1:44:31 PM
पुलिस लाइन बवाल: 175 ट्रेनी और 10 पुलिस कांस्टेबल हुए सस्पेंड

पटना। राजधानी पटना में ट्रेनी महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा मचाए गए बवाल पर सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में 175 ट्रेनी कांस्टेबल और 10 पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। 

 
बता दें कि, पुलिसकर्मियों ने छुट्टी ना मिलने पर बीमार महिला सिपाही की मौत होने का आरोप लगाकर पुलिस लाइन में जमकर बवाल मचाया था। इस दौरान पुलिसवालों ने आम लोगों पर भी हमला बोला था। जिसके चलते 167 ट्रेनी सिपाहियों पर नामजद केस किया गया था। इन पुलिसकर्मियों पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर जानलेवा हमला करने के साथ-साथ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS