ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तलाक पर अडिग तेजप्रताप, कहा- ऐश्वर्या ठहरी मॉडर्न और मैं साधारण इंसान, गुजारा मुश्किल
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2018 11:51:43 AM
तलाक पर अडिग तेजप्रताप, कहा- ऐश्वर्या ठहरी मॉडर्न और मैं साधारण इंसान, गुजारा मुश्किल

पटना। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के तलाक की खबरों से बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। एक तरफ लालू परिवार उनके इस फैसले को बदलने की हर पुरजोर कोशिश कर रहा है, तो वहीं जिद पर अड़े तेजप्रताप किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं हैं। वह लगातार अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

 
तेजप्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या मॉर्डन लड़की है, जबकि मैं साधारण इंसान हूं। हम दोनों के विचार एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं मिलते। अगर वो साउथ पोल हैं तो मैं नॉर्थ पोल हूं। जिसके चलते उनका ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है।
 
तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका राय के लिए छपरा संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का टिकट लेने का दबाव बना रही थी। ऐश्वर्या कहती थी अगर मेरे पिता को छपरा से टिकट नहीं मिला तो तुमसे शादी करने का क्या फायदा होगा। कोर्ट में दी गई अर्जी में तेजप्रताप ने यह भी बताया कि बहन मीसा भारती के कुछ कहने पर ऐश्वर्या गुस्सा हो गई थी और उसने कहा कि यह कौन होती है कुछ भी कहने वाली।
 
इसके अतिरिक्त अर्जी में ऐश्वर्या पर तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच लड़ाई करवाने का भी आरोप लगाया गया है। तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या अकसर कहती थी कि तेजस्वी मुझसे(तेजप्रताप से) जलता है। अर्जी में कहा गया है कि ऐश्वर्या अदालती मामलों में फंसाने की धमकी भी देती है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS