ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार कैबिनेट का फैसला: पेयजल की 10 योजनाओं के लिए 1422 करोड़ की मिली मंजूरी
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2018 5:31:42 PM
बिहार कैबिनेट का फैसला: पेयजल की 10 योजनाओं के लिए 1422 करोड़ की मिली मंजूरी

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक में 35 एजेंडों पर कैबिनेट की मुहर लगी। कैबिनेट की बैठक में सुखाड़ से निपटने के लिए 1450 करोड़ राशि को मंजूरी मिली। 

 
इसके अतिरिक्त सात साल तक 14 हजार किलोमीटर के मेंटेनस को मंजूरी दी गई। पेयजल की 10 योजनाओं के लिए 1422 करोड़ को मंजूरी मिली। साथ ही महुआ के छतवारा में मेडिकल कॉलेज के लिए 20 एकड़ जमीन की स्वीकृति मिली। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS