ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
बिहार
तेज प्रताप ने कहा, 'मैंने तलाक की अर्जी दी है, घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं'
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2018 2:38:31 PM
तेज प्रताप ने कहा, 'मैंने तलाक की अर्जी दी है, घुट-घुटकर जीने से कोई फायदा नहीं'

पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी पटना के सिविल कोर्ट में दायर की है। इस बात की पुष्टि करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि यह सच है कि मैंने तलाक के लिए आवेदन दिया है। मैं घुट-घुट कर नहीं जी सकता। 

 
तेजप्रताप ने कहा कि हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे मोहरा बनाया गया। मेरे और ऐश्वर्या के विचार मेल नहीं खाते हैं। मैं अपने फैसले पर अडिग हूं। तलाक पर मां और भाई से मेरी बात हो चुकी है। मैंने सोच समझकर फैसला लिया है और मैं अब किसी की नहीं सुनने वाला हूं। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि एक बार जो तीर कमान से निकल जाता है वह वापस नहीं आता।
 
बहू और बेटे की तलाक की खबर सुनकर रांची के रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इस पर तेजप्रताप अपने पिता से मिलने के लिए रांची रवाना हो चुके हैं। तेजप्रताप के अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले ने लालू परिवार को सकते में डाल दिया है।
 
गौरतलब है कि इसी साल 12 मई को तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। तेजप्रताप ने पटना की सिविल कोर्ट में 13(1)(1A) हिन्‍दू मैरेज एक्‍ट के तहत तलाक के लिए अर्जी दे दी है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांग सकता है। तेजप्रताप ने अपने वकील यशवंत कुमार शर्मा के माध्यम से प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। 29 नवंबर को कोर्ट इस मामले पर सुनवाई करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS