ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छुट्टी ना मिलने के कारण बीमार महिला सिपाही की हुई मौत, पुलिस लाइन में मचा हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 12:39:00 PM
छुट्टी ना मिलने के कारण बीमार महिला सिपाही की हुई मौत, पुलिस लाइन में मचा हंगामा

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक महिला सिपाही की मौत हो गई जिसके बाद से पुलिस लाइन में हंगामा मचा हुआ है। इस दौरान आक्रोशित पुलिसवाले अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं। पुलिसवाले अधिकारियों पर बीमार महिला सिपाही को छुट्टी ना देने का आरोप लगा रहे हैं।  पटना के एसएसपी मनु महाराज घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। 

 
जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही को डेंगू था और अधिकारियों के द्वारा उसे छुट्टी नहीं दी गई जिसके चलते इलाज के दौरान बीमार महिला की मौत हो गई। इस पर पुलिसकर्मियों का गुस्सा भड़क उठे और वह अपने अधिकारियों के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं और तोड़फोड़ कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस वालों के द्वारा सिटी और ग्रामीण एसपी को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया।
 
पुलिसवालों द्वारा की जा रही मारपीट और तोड़फोड़ के कारण स्थानीय लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच भी झड़प देखने को मिल रही है। स्थानीय लोगों में भी पुलिस के इस व्यवहार के कारण आक्रोश भरा हुआ है। कहा जा रहा है कि इस हंगामे के दौरान 10 राउंड फायरिंग भी की गई है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS