ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
आबकारी विभाग को मिली बड़ी सफलता, 100 कार्टन शराब किया सीज
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2018 5:18:32 PM
आबकारी विभाग को मिली बड़ी सफलता, 100 कार्टन शराब किया सीज

गया। बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावूजद राज्य में शराब की तस्करी लगातार जारी है। गया जिले से एटीएम कैश वैन के अंदर शराब के 100 कार्टन बरामद किए गए हैं। आबकारी विभाग के द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई। इसके अतिरिक्त विभाग ने शराब जब्त करने के साथ-साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 
 
जानकारी के अनुसार, आबकारी विभाग ने पुलिस के साथ मिलकर गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड के बोकारो से मुजफ्फरपुर जा रही एटीएम कैश वैन को रोका और तलाशी ली। इस दौरान वैन के अंदर से 100 कार्टन विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई। इसके चलते एटीएम कैश वैन को सीज कर लिया गया है। सहायक आयुक्त के अनुसार, वैन के ड्राइवर और उसमें मौजूद एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है।
 
पुलिस का कहना है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कैश वैन किस बैंक की है। आशंका जताई जा रही है कि इस वैन का उपयोग शराब तस्करी के लिए ही किया जाता था। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस वैन पर भारत सरकार लिखा हुआ है। एटीएम की कैश वैन समझकर ना इसको कोई रोकता था और ना ही कोई इसकी जांच करता था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS