ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में एसएसबी 47 वीं बटालियन ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण की ली शपथ
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 6:54:28 PM
रक्सौल में एसएसबी 47 वीं बटालियन ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण की ली शपथ

रक्सौल में एसएसबी ने भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए शपथ ली। फोटो- देशवाणी।


रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

भारत-नेपाल सीमा पर 47 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमाबल पंटोका के प्रांगण एवं सभी समवाय सीमा चोकियों में प्रियवर्त शर्मा कार्यवाहक कमान्डेंट के नेतृत्व मे भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए शपथ ली गई। पूरे सप्ताह चलने वाले सतर्कता जागरूकता दिवस के अंतर्गत निबंध, वाद विवाद व विभिन्न प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है।
 
 
47 वी वाहिनी के अन्तर्गत आने वाले गांव, स्कूल, काॅलेज में सतर्कता के लिए जागरूक किया जा रहा है। शपथ के दौरान प्रियवर्त शर्मा कार्यवाहक कमान्डेंट व अधीनस्थ अधिकारी  और जवानों ने भ्रष्टाचार मुक्त कार्य करने की शपथ ली।                                                   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS