ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में टैंकरों से एलपी गैस रिफलिंग करते सिलेंडरों में लगी आग, एनएच 28 पर आफरा-तफरी
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2018 7:39:54 PM
मोतिहारी में टैंकरों से एलपी गैस रिफलिंग करते सिलेंडरों में लगी आग, एनएच 28 पर आफरा-तफरी

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, वाटगंज स्थित कोमल लाइन होटल पर रविवार की शाम बजे गैस टैंकर से सिलेंडर में एपी गैस रिफलिंग करने के क्रम में अचानक आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी की कुछ ही समय के अंतराल में एक-एक कर सात गैस सिलेंडर विस्फोट कर गए। घटना आज देर शाम करीब 6 बजे की बताई गई है। अभी तक इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया गया है कि जिले से पहुंचे अग्निशमन दस्ते ने आग पर काबू पा लिया है। पीपरा और पीपराकोठी थानाे की पुलिस अग्निशमन बल के साथ अभी भी घटना स्थल पर कैंप कर रही है।
 

आग की लपटें इतनी तेज निकली की देखते ही देखते अफरा तफरी का माहौल हो गया।. घटना के बाद होटल पर मौजूद सभी सातों टैंकर के चालक अपनी गाड़ी को को लेकर फरार हो गए। घटना के समय टैंकर संख्या यूपी17एटी/1985 सहित सात टैंकर मौजूद थे।
 
 
दर्जन भर लोग रिफिलिंग के कार्य में लगे थे, सभी लापता-

वहीं दर्जन भर लोग रिफलिंग के कार्य में लगे थे।  लेकिन घटना के बाद एक भी कर्मी का अता पता नही चल रहा है। हलांकि किसी के हताहत होने की आधिकारिक तौर पर पृष्टी नही हो पा रही है। घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि प्रति दिन की तरह आज भी आधा दर्जन  टैंकर से गैस को सिलेंडर में रिफिलिंग का काम चालू था। 
 
 
 
इसी बीच एक सिलेंडर में अचानक आग लग गई और सिलेंडर बर्स्ट कर गया।  थोड़ी ही देर में एक-एक कर सातों सिलेंडर में आग लग गई और वे बर्स्ट कर गये। सूचना पर पहुँची पीपरा कोठी व पीपरा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची चुकी है। वहीं दो अग्निशमन दस्ता के वाहन पहुँच कर स्थिति पर काबू पा लिया है। गौरतलब हो की अगर टैंकर में आग लगी होती तो कई गांव आग के चपेट में आ सकते थे। समाचार प्रेषण तक अग्निशमन दस्ता व दोनों थाने की पुलिस घटना स्थल पर कैम्प किये हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS