ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाजपा-जदयू सीट शेयरिंग पर तेजस्वी का तंज, कहा- हार के डर की वजह से हुआ यह समझौता
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2018 1:05:34 PM
भाजपा-जदयू सीट शेयरिंग पर तेजस्वी का तंज, कहा- हार के डर की वजह से हुआ यह समझौता

पटना। 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार की राजनीतिक पार्टियों में हलचल मची हुई है। इसी बीच जदयू और भाजपा ने बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इस पर बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि इस समझौते की वजह भाजपा व जदयू की मजबूरी और हार का डर है। 

 
तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद गठबंधन के बढ़ते जनाधार, जमीनी हकीकत और सर्वे का सामना करने के बाद नीतीश जी और बीजेपी के हाथ-पैर फूल गए हैं इसलिए आनन-फानन में यह वोट कटाव रोकने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि बिहार क्रांति व बदलाव की धरती है। नीतीश या पीएम मोदी चाहे ट्रम्प को भी मिला लें, बिहार की न्यायप्रिय जनता इनको कड़ा सबक सिखायेगी।
 
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की। इसके बाद नीतीश भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलें। दोनों नेताओं ने एक संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने यह ऐलान किया कि भाजपा और जदयू लोकसभा चुनाव समान सीटों पर लड़ेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS