ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डॉक्टर से कथित दुर्व्यहार पर चिकित्सक उतरे सड़क पर, सदर अस्पताल चौक पर सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 11:00:00 PM
डॉक्टर से कथित दुर्व्यहार पर चिकित्सक उतरे सड़क पर, सदर अस्पताल चौक पर सड़क जाम

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

सदर अस्पताल मोतिहारी के चिकित्सक के साथ दुर्व्यहार को लेकर शहर के चिकित्सक शुक्रवार की देर शाम सदर अस्पताल में जमा हो गये। बात आग की तरह फैल गई और कई निजी क्लिनिक के स्टाफ चिकित्सकों के समर्थन में सदर अस्पताल गेट के सामने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। बाद में विधायक राजेन्द्र राम, कांग्रेस जिलाध्यक्ष शैलेन्द शुक्ला और राजद जिलाध्यक्ष सुरेश यादव भी सदर अस्पताल पहुंच गये। इनके साथ पार्टी कार्यकर्ता प्रभारी राय के विरूद्ध प्रदर्शन करने लगे।


दरअसल सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ सुरेश कुमार ने आरोप लगाया कि सदर अस्पताल कैंप थाना प्रभारी भरत राय ने उनके साथ दुर्व्यहार किया है। इसकी सूचना पर शहर के चिकित्सक सदर अस्पताल कैंपस में जमा हाेकर प्रभारी के निलंबन की मांग करने लगे।
 
सीएस ने चिकित्सक को बुलवाने पर हुआ बवाल-
 
बताया गया है कि सीएस ने अस्पताल कैंप थाना प्रभारी भरत राय से चिकित्सक सुरेश प्रसाद को चैंबर में बुलवाने को कहा। बताया गया है कि सीएस को कोटवा में सीएस कोटवा में अवधेश मांझी की संदिग्ध मौत के विषय में जानकारी लेनी थी।प्रभारी भरत राय जब चिकित्सक को बुलाने गये। थोड़ी देर बाद हंगामा हो गया। चिकित्सक ने आरोप लगाया  कि उनके साथ प्रभारी श्री राय ने दुर्व्यहार किया है। इसकी सूचना आइएमए को दी। उसके बाद सदर अस्पताल में शहर के विरिष्ठ चिकित्सक डॉ सीबी सिंह, डॉ प्रभात प्रकाश,डॉ डी नाथ, डॉ मनोज कुमार सहित दर्जनों चिकित्सक सदर अस्पताल में पहुंच गये। सभी चिकित्सक प्रभारी के निलंबन की मांग कर रहे थे। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS