ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया के मझौलिया में भगवती ट्रडर्स पर अंधाधुंध फायरिंग, मालिक नहीं थे, स्टाफ को लगी गोली, धायल
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 8:00:16 PM
बेतिया के मझौलिया में भगवती ट्रडर्स पर अंधाधुंध फायरिंग, मालिक नहीं थे, स्टाफ को लगी गोली, धायल

बेतिया। हृदयानंद कुमार यादव। देशवाणी।

पश्चिमी चम्पारण के मझौलिया में शुक्रवार को भगवती ट्रेडर्स की छड़ सीमेन्ट दुकान पर बाइक सवार अपराधियों अंधाधुंध गोलीबारी कर एक को घायल कर दिया। गोलीबारी में दुाकन के स्टाफ बिगु माझी घायल हो गए है। बाइक सवार दो अपराधियों अपराधियों का हौसला इस कदर बुलंद था कि उन्होंने मझौलिया थाने के करीब 20 फीट की दूरी जान लेवा हमला किया। बताया गया है कि अपराधी छड़-सीमेंट व्यवसायी रविन्द कुशवाहा की हत्या की नियत से फायरिंग की। लेकिन वे उस वक्त दुकान पर नहीं थे। जिससे उनके स्टाफ को गोली लग गई। घायल स्टाफ बिगु को मझौलिया पीएचसी से बेतिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बिगू की कमर में गोली लगी है। बिगु सतभिडवाड़ा गांव के निवासी है।
 

घटना से आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम-

घटना के बाद मझौलिया बाजार में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद मझौलिया में लोग आक्रोशित हो गये और टायर जलाकर प्रदर्शन करने लगे। लोगों ने सड़क को बांस से घेर दिया और आगजनी कर प्रशासन के विरूद्ध नारेबाजी करने लगे।
 
 
दुकान खुलते ही अपराधियों ने बोला धावा-
 
घटना के संबंध में बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब 7:30 बजे दुकान खुलते ही बाइक सवार दो बदमाश पूरब दिशा से आए। दुकान के सामने बाइक रोककर दुकान में मौजूद लोगों को निशाना साधते हुए गोलियां चलानी शुरू कर दी। फिर वे आगे बढ़े और हरिपकड़ी की तरफ फरार हो गए। दुकान पर मालिक के मौजूद नहीं थे। स्टाफ बीगू दुकान में कुर्सी पर बैठे थे। जिससे बिगू को ही गोली लग गई।
 

दुकान के मालिक गये हैं कंपनी की टूर पर-

बताया जाता है कि कंपनी की तरफ से दुकान मालिक रविंद्र कुशवाहा साउथ अफ्रीका के दौरे पर गए हुए हैं। वे आज ही लौटने वाले हैं।
 

व्यवसायी  से मांगी गई थी रंगदारी, नहीं देने पर दी थी जान मारने की धमकी-

बता दे कि 27 जून और 10 जुलाई को व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर पर्चा फेक बदमाशों ने उससे रंगदारी के  रूप में 20 लाख रुपये की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी गई थी। घटना के बाद व्यवसायी ने एसपी को आवेदन दिया था। गोलीबारी की सूचना पर डीएसपी पंकज रावत ने घटनास्थल पहुंच कर जानकारी ली। बताया कि अपराधियों के भागने की दिशा में रेड की जा रही है। लोगों को अाश्वासन दिया कि शीध्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS