ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलटी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 2:08:35 PM
अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलटी बस, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल

पटना। बिहार की राजधानी पटना से दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। इस हादसे में अनियंत्रित बस 15 फीट गहरी खाई में पलट गई जिसके चलते चार लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग इस हादसे में घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच और एनएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। 

 
जानकारी के अनुसार, अगमकुआं थाने के धनुकी मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। खाई में पलटने से पहले बस बिजली के खंभे से टकरा गई थी। बस पटना से समस्तीपुर जा रही थी। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए। 15 घायल लोगों को एनएमसीएच में भर्ती करवाया गया है वहीं 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों की टीम को अस्पताल में तैनात किया गया है।
 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच और एनएमसीएच भेजा जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के लोग राहत कार्य में जुटे हुए हैं। एसएसपी मनु महाराज भी घटनास्थल पर मौजूद हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS