ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रूटीन चेकअप के लिए पहुंचे AIIMS, शाह से कर सकते हैं मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2018 12:09:18 PM
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रूटीन चेकअप के लिए पहुंचे AIIMS, शाह से कर सकते हैं मुलाकात

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेडिकल चेकअप करवाने के लिए एम्स पहुंचे हैं। जदयू के राजस्थान प्रभारी संजय झा सीएम नीतीश के साथ एम्स में मौजूद हैं। गुरुवार को नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर दिल्ली पहुंचे थे।

 
इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि आज नीतीश कुमार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर लोकसभा चुनावों के चलते सीट शेयरिंग पर बातचीत करेंगे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह पहले से ही दिल्ली में हैं। इसके अतिरिक्त भाजपा नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी दिल्ली बुलाया गया है। 
 
बता दें कि इससे पहले जदयू नेता आरसीपी ने कहा था कि एनडीए में लोकसभा चुनावों में सीट शेयरिंग की बात हो चुकी है और बहुत जल्द वरिष्ठ नेता इसकी घोषणा करेंगे। इसी के चलते माना जा रहा है कि नीतीश कुमार और अमित शाह के बीच मुलाकात होने के बाद सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला लिया जा सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS