ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना में बेखौफ अपराधी का कहर, दिनदहाड़े छात्र को गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2018 5:02:35 PM
पटना में बेखौफ अपराधी का कहर, दिनदहाड़े छात्र को गोलियों से भूना

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक छात्र को गोलियों से भून डाला। इसके चलते छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

 
जानकारी के अनुसार, मामला पटना का पॉश एरिया कहा जाने वाले कृष्णा अपार्टमेंट का है। श्रीकृष्णापुरी थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित इस इलाके में आज दोपहर अपराधियों ने एक छात्र पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। स्थानीय लोगों के द्वारा छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन  शुरू कर दी है। छात्र की पहचान सीतामढ़ी जिले के निवासी ऋत्विक के रूप में हुई है जो पास के ही एएन कॉलेज में पढ़ता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS