ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी यादव के साथ कुख्यात अपराधी की सेल्फी हो रही वायरल, भाजपा ने साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2018 12:22:35 PM
तेजस्वी यादव के साथ कुख्यात अपराधी की सेल्फी हो रही वायरल, भाजपा ने साधा निशाना

गोपालगंज। बिहार में सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमला बोलने का कोई भी मौका चूकना नहीं चाहती है। एक तस्वीर के कारण विरोधियों ने राजद नेता तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया है। 

 
दरअसल तेजस्वी यादव इन दिनों 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' पर निकले हैं। इस दौरान मंगलवार वह गोपालगंज पहुंचे। इसी बीच एक कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी ने उनके साथ सेल्फी ली और अब वह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी तस्वीर को लेकर तेजस्वी एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। 
 
कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी मिंज स्टेडियम में आयोजित राजद के कार्यक्रम में भी शामिल हुआ था और सर्किट हाउस में भी उसने तेजस्वी से मुलाकात की थी। इस पर भाजपा नेता प्रेम चंद्र पटेल का कहना है कि तेजस्वी अपने पिता के पदचिन्हों पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को क्षमा यात्रा करनी चाहिए।
 
बता दें कि कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी पर हत्या, अपहरण, फिरौती और लूट जैसी कई बड़ी घटनाओं में मामले दर्ज हैं। वह कई अपराधिक मामलों को लेकर जेल में भी रह चुका है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS