ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' से पहले राजद का पोस्टर वार: नीतीश को बनाया रावण तो तेजस्वी बने राम
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 5:17:35 PM
'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' से पहले राजद का पोस्टर वार: नीतीश को बनाया रावण तो तेजस्वी बने राम

पटना। बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद सत्ताधारी पार्टी जदयू पर निशाना साधने का कोई भी मौका गंवाती नहीं है। इस बार राजद ने पोस्टर का सहारा लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधा है। दशहरे से पहले राजद ने एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें तेजस्वी को राम और सीएम नीतीश को रावण दिखाया है। वहीं राजद के इस पोस्टर पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की है। 

 
दरअसल राजद नेता तेजस्वी अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा एक बार फिर से शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले दशहरे के मौके पर राजद के कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस के ठीक सामने एक पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राम की भूमिका में दिख रहे हैं और सीएम नीतीश को रावण के रूप में दिखाया गया है। 
 
राजद के इस पोस्टर पर उसकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने ही आपत्ति जाहिर की है। कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि किसी सीएम को रावण दिखाना उचित नहीं है। कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव आवश्य ही राम हो सकते हैं लेकिन किसी को रावण बना देना गलत है।
 
गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव एक बार फिर 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' निकालने जा रहे हैं। 21 अक्टूबर को शुरू होने वाली यह यात्रा 2 नवंबर तक चलेगी। इस यात्रा को लेकर राजद ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS