ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में एटीएम कार्ड बदलते तीन फ्रॉड पकड़ाये, एक फरार, एक बाइक व 10 एटीएम जब्त
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2018 8:06:27 PM
मोतिहारी के चिरैया में एटीएम कार्ड बदलते तीन फ्रॉड पकड़ाये, एक फरार, एक बाइक व 10 एटीएम जब्त

मोतिहारी। चिरैया। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


स्थानीय बरैठा रोड स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ से चिरैया पुलिस ने तीन युवकाें को दबोचा है। पुलिस का कहना है कि तीनों एटीम फ्रॉड हैं जिनकोको रंगे हाथ पकड़ा गया है। पकड़ा गया पकड़ीदयाल थाना के कोंडर गांव का निवासीफ्रॉड कन्हैया कुमार व राधामोहन कुमार हैं। जबकि मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना के मधुबन कांटी का निवासी तीसरा मनोज कुमार है।


तीनों पहले भी जा चुके हैं जेल-


पकड़े गए तीनों चोरों के पास से एक बाइक, 5 मोबाईल व 10 एटीएम कार्ड बरामद हुआ है। जानकारी देते हुए सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने बताया कि बरामद एटीएम कार्ड में 7 एसबीआई तथा 3 सेंट्रल बैंक के हैं। उन्होंने बताया कि मनोज कुमार एटीएम कार्ड बदलने के मामले में पूर्व में मोतीपुर, शिकरगंज व पकड़ीदयाल तथा कन्हैया कुमार ढाका, पकड़ीदयाल व ढाका और राधामोहन चकिया, छतौनी व कल्याणपुर थाना काण्ड में जेल जा चुका है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS