ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
त्योहार के शौकीन राजद सुप्रीमो लालू इस बार यहां मनाएंगे दशहरा, समर्थकों ने किया इंतजाम
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2018 3:33:06 PM
त्योहार के शौकीन राजद सुप्रीमो लालू इस बार यहां मनाएंगे दशहरा, समर्थकों ने किया इंतजाम

पटना/ रांची। चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव त्योहारों को खास अंदाज में मनाने के लिए जाने जाते हैं। वह हर त्योहार में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं, लेकिन बीमारी के कारण उन्हें दशहरे का त्योहार रिम्स के पेइंग वार्ड में ही मनाना पड़ेगा। वहीं लालू यादव के समर्थन उनके त्योहारों को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। समर्थकों ने दशहरे को स्पेशल बनाने के लिए कई इंतजाम किए हैं।

 
 
इतना ही नहीं नवरात्र में लालू यादव के लिए पूजा करने की व्यवस्था की गई है। पूजा में प्रयोग होने वाले धूप, अगरबत्ती और आरती की व्यवस्था उनके वार्ड में ही कर दी गई है। लालू के समर्थकों की इच्छा है कि उत्तर भारत, खासकर बिहार में मनाए जाने वाले लोक आस्था के महापर्व छठ पूरे परिवार के साथ बीते।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS