ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दलितों के उत्थान के लिए जदयू कृतसंकल्पित: अभय कुशवाहा
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2018 12:28:06 PM
दलितों के उत्थान के लिए जदयू कृतसंकल्पित: अभय कुशवाहा

गया। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और टिकारी से विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि उनकी पार्टी दलितों के उत्थान के लिए कृत संकल्पित है और सरकार इस वर्ग के उत्थान के लिए कई योजनाओं पर कार्य कर रही है।

 
कुशवाहा ने कहा कि सरकार की ओर से दलित-महादलित और समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दलितों एवं महादलितों के विकास के लिए और भी कई योजनाएं सरकार के द्वारा चलाई जाएगी।
 
विधायक ने कहा कि आगामी 31 अक्टूबर को शहर के गांधी मैदान मे जदयू की ओर से मगध प्रमंडल स्तरीय दलित-महादलित सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमें गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा और औरंगाबाद जिले से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS