ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा जारी, सूरत में बिहार के युवक की पीट-पीटकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2018 11:43:46 AM
गुजरात में उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा जारी, सूरत में बिहार के युवक की पीट-पीटकर हत्या

गया। 14 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में बिहार के एक युवक का नाम आने के बाद से गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। इसी बीच गुजरात के सूरत में बिहार के गया जिले के एक युवक को शुक्रवार की शाम मौत के घाट उतार दिया गया।

 
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से बिहार के गया जिले के कोंच थाना के कौड़िया गांव का निवासी अमरजीत 15 साल पहले काम की तलाश में गुजरात गया था। धीरे-धीरे अमरजीत ने काफी मेहनत के बाद नौकरी हासिल की और वहां अपना घर भी बना लिया। इस बीच अमरजीत ने शादी भी कर ली थी और उसके दो बच्चे भी हैं। 
 
अमरजीत पंडेश्वरा इलाके में स्थित एक मिल में काम करता था। शुक्रवार शाम से वह काम से घर लौट रहा था। इसी बीच हिंसक भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद ही अमरजीत के परिवार में मातम का माहौल फैला हुआ है। इस पर परिवार के लोगों ने बिहार सरकार के साथ-साथ गुजरात और केंद्र की सरकार से गुजरात में हो रही हिंसा को रुकवाने के लिए कदम उठाने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS