ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
निगरानी टीम की कार्रवाई, 40 हजार रुपए रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 7:23:28 PM
निगरानी टीम की कार्रवाई, 40 हजार रुपए रिश्वत लेता एएसआई गिरफ्तार

बेतिया। पटना से आई निगरानी टीम ने चालीस हजार रुपए घुस लेते शिकारपुर थाना के एएसआई संतोष कुमार राम को रंगे हाथों धर-दबोचा। टीम एएसआई को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। इस निगरानी टीम में पुलिस निरीक्षक विजय चौधरी सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी शामिल थे। 

 
निगरानी टीम के डीएसपी पीएन सिंह ने बताया कि नरकटियागंज के पुरानी बाजार निवासी जानकी देवी के आवेदन पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि यह मामला मुर्गी को लेकर जानकी देवी और उनके पड़ोसी विपिन ठाकुर में हुए विवाद से संबंधित है। विपिन ठाकुर ने शिकारपुर थाने में आवेदन देकर जानकी देवी पर आरोप लगाया था। इस मामले की जांच शिकारपुर थाने में पदस्थापित एएसआई संतोष कुमार राम कर रहे थे। 
 
इसी क्रम में एएसआई जानकी देवी से चालीस हजार रुपए की मांग कर रहा था। इस पर जानकी देवी ने निगरानी टीम से संपर्क किया। निगरानी टीम ने जानकी देवी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एएसआई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS