ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रायबरेली रेल हादसे में बिहार के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2018 1:29:29 PM
रायबरेली रेल हादसे में बिहार के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मुंगेर। आज सुबह  रायबरेली के निकट न्यू फरक्का एक्सप्रेस का इंजन और आठ डिब्बे पटरी से उतरने के कारण हुए हादसे में बिहार के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। चारों मृतक बिहार के मुंगेर जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मरने वाले में पति, पत्नी, बेटा और बेटी शामिल है। यह ट्रेन मालदा टाउन से दिल्ली के बीच चलती है।

 
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में कुल सात लोगों की मौत हुई है, जबकि नौ यात्री घायल हैं। एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS