ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शहनवाज हुसैन ने मोतिहारी में कहा- भाजपा एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2018 8:53:04 PM
शहनवाज हुसैन ने मोतिहारी में कहा- भाजपा एमपी, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में सरकार बनाएगी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

"पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ भाजपा सरकार बनाएगी। तेलंगाना में मज़बूत विकल्प बनेगी और मेघालय में भाजपा मज़बूत उपस्थिति दर्ज कराएगी।"
 उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने आज मोतिहारी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहीं। विधान पार्षद बबलू गुप्ता के आवास पर श्री हुसैन ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं नरकटियागंज में किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहा हूँ। कृषि के क्षेत्र में मोतिहारी का सौभाग्य है कि देश को चलाने वाले धूरी के केंद्र में मोतिहारी है। केंद्रीय कृषि मंत्री इस मोतिहारी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।
 
श्री हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो कहा वो कर कर दिखाया है। आयुष्मान भारत योजना गेम चेंजर की भूमिका अदा करेगा।पहले नरेंद्र मोदी जी की सेना चार करोड़ थी आज 9 करोड़ की सेना से विरोधियों का मुकाबला है।आज वैश्विक स्तर पर भारत की अपनी अलग मज़बूत धाक है।
 

श्री हुसैन ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान आज आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।इमरान खान की सरकार कार और भैंस बेच कर पाकिस्तान की बदहाली दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।वहीं दूसरी ओर वहां की सेना और सेना समर्थित आतंकवादी अपनी नापाक करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे हैं।हमारे यहां शहीद का पूरा सम्मान होता है पाकिस्तान की तरह हमारे शहीद सैनिक लावारिस हालत में छोड़े नहीं जाते।
 

उन्होंने कहा कि बिहार में हर क्षेत्र में तरक़्क़ी हो रही है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी के नेतृत्व में सुशासन की सरकार भयमुक्त माहौल बनाने में सफल है।बिहार में लोकसभा की चालीस की चालीस सीट एनडीए जीतेगी।
अटल बिहारी वाजपेयी की नीतियों पर चलते हुए अलगाववादियों और अलगाववादियों की खैर नहीं है और जनता के साथ नरमी हमारा धेय है।
 

 राफेल सौदे पर अपने बात रखते हुए श्री हुसैन ने कहा कि इसमें कांग्रेस साजिश रच रही है। कांग्रेस यह सौदा रॉबर्ट वाड्रा को देना चाहती थी। पुराने और वर्तमान सौदे में गुणवत्ता का बहुत बड़ा फर्क है लेकिन कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है।
 उक्त अवसर पर सुगौली विधायक रामचंद्र साहनी,विधान पार्षद बबलू गुप्ता, राष्टीय महासचिव  भाजपा अब्दुल रहमान,प्रदेश अध्यक्ष भजपा किसान मोर्चा अखिलेश सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता,ज़िला उपाध्यक्ष भाजपा वसंत मिश्रा, ज़िला प्रवक्ता भाजपा संजीव सिंह, कोषाध्यक्ष भाजपा कुमार विजय टिंकू, मोतिहारी लोकसभा भाजपा के मीडिया प्रमुख सह नगर पार्षद गुलरेज़ शहज़ाद, नगर अध्यक्ष भाजपा दक्षिणी मंडल रविभूषण श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष भाजपा उत्तरी मंडल योगेंद्र प्रसाद व नगर पार्षद प्रतिनिधि राजा खान सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS