ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा नेता के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, विरोध में पार्टी ने किया बंद का ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2018 12:12:04 PM
भाजपा नेता के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या, विरोध में पार्टी ने किया बंद का ऐलान

पटना। प्रदेश में बेखौफ अपराधी राज्य सरकार की कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। अपराधियों ने छपरा के भाजपा नेता गंगोत्री प्रसाद के बेटे पीयूष आनंद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। भाजपा नेता के बेटे की हत्या के विरोध में पार्टी ने आज छपरा बंद ऐलान किया है। 

 
जानकारी के अनुसार, मृतक सदर अस्पताल में दवा वितरण केंद्र पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात था। इसके अतिरिक्त पीयूष आनंद पूर्व में बजरंग दल का सक्रिय सदस्य रहा है और वर्तमान में भाजपा के व्यवसायिक प्रकोष्ठ से जुड़ा हुआ था। रात वह मोटरसाइकिल से गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने उसका पीछा किया। काफी देर पीछा करने के बाद अपराधियों ने पीयूष आनंद को पकड़ लिया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।
 
घटना की सूचना मिलने पर गड़खा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्जकर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।  इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत छाया हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS