ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया से टाटा जा रही अमर ज्योति बस पटना के फतुहा में पलटी, एक की मौत, 17 घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 7:37:01 PM
बेतिया से टाटा जा रही अमर ज्योति बस पटना के फतुहा में पलटी, एक की मौत, 17 घायल

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बिहार की राजधानी के पटना सिटी इलाके में रविवार की देर शाम एक बड़ी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई है। जबकि दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को एनएमसीएच व पीएमसीएच में में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि घायलों में तीन की स्थित गंभीर बनी हुई है।
 

 मिली जानकारी के अनुसार घटना पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के सुकुलपुर इलाके में फोर लेन एनएच 30 पर घटी है। अमर ज्योति नामक बस बेतिया से से टाटा जा रही थी। बताया गया है कि ओवर टेक करने में बस के ड्राइवर ने अचानक अपना संतुलन खो दिया। जिससे बस पटल गई।  दुर्घटना में घायल सभी 17 लोगों को एनएमसीएच और पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।
 
 
पुलिस के अनुसार -बाल देव,-सुषमा देवी,एतवरिया देवी, मुश्ताक अहमद,-सिकंदर, धर्मेन्द्र महतो,हरिनंदर पाल,-अभिषेक, हीरा नंद पांडे को pmch में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। रामोद कुमार, गौतम यादव, बबीता देवी को एनएमसीएच पटना में भर्ती कराया गया है।
 

घायलोें को एनएमसीएच व पीएमसीएच भेजा गया। अमर ज्योति बस बेतिया से मुजफ्फरपुर, पटना  होते हुए रांची जा रही थी। बस में 45 लोग सवार थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS