ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश ने की सीएम विजय रूपाणी से बात, कहा- गुजरात सरकार के संपर्क में हैं अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 6:14:12 PM
मुख्यमंत्री नीतीश ने की सीएम विजय रूपाणी से बात, कहा- गुजरात सरकार के संपर्क में हैं अधिकारी

पटना। गुजरात में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को भगाए जाने को लेकर राज्य की सियासत गरमा गई है। वहीं अब इस सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से बात की है। मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री और वहां के मुख्य सचिव से बातचीत हुई है। हमारे मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक उनके संपर्क में हैं। 

 
मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि इस तरह की जो घटनाएं हो रही हैं, उन पर हमारी नजर है। हम सभी से आग्रह करेंगे कि जिसने भी अपराध किया है, उसे निश्चित तौर पर दंडित किया जाए। उसके साथ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन अन्य लोगों के संबंध में समान धारणा नहीं रखनी चाहिए। 
 
वहीं इस मामले में गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा का कहना है कि यूपी और बिहार के लोगों पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। कई लोगों की गिरफ्तारी की गई है और उनसे पूछताछ जारी है। 
 
बता दें कि, गुजरात के हिम्मतनगर के पास एक गांव में 14 महीने की बच्ची से रेप के बाद उत्तर भारतीयों के खिलाफ हिंसा का माहौल बन गया है। उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर लगातार हमलों की खबरें आ रही हैं। जिस कारण बिहार के लोग गुजरात से पलायन कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS