ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पप्पू यादव और शक्ति गोहिल की मुलाकात से बढ़ी सियासी हलचल, नेताओं ने साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2018 1:08:06 PM
पप्पू यादव और शक्ति गोहिल की मुलाकात से बढ़ी सियासी हलचल, नेताओं ने साधा निशाना

पटना। 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती नजर आ रही हैं। चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे राजनीति घटनाक्रम भी तेजी से करवट बदल रही है। अभी एनडीए में सीटों का बंटवारा पूरी तरह से सुलझा भी नहीं है कि अब जन अधिकार पार्टी (जाप) संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल होने के कयास तेज हो गई है। 

 
दरअसल, पप्पू यादव ने रविवार रात बिहार के कांग्रेस प्रभारी शक्ति गोहिल से मुलाकात की। पटना के सदाकत आश्रम में दोनों नेताओं के बीच लंबी मुलाकात हुई। उनकी इस मुलाकत के बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। दोनों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। पप्पू यादव ने गोहिल से मुलाकात के बीच ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला बोला।
 
उन्होंने लिखा कि बिहार में शासन व्यवस्था अब वह पुरातात्विक अवशेष हो गया है जो नीतीश के द्वारा बनाए गए बिहार म्यूजियम में आम लोगों के दर्शनार्थ रखा जाएगा। मुजफ्फरपुर के सरकारी रेपगृह से लेकर त्रिवेणीगंज के कस्तूरबा विद्यालय की बेटियों पर हमले की घटना से सरकार का सर्वनाश, इकबाल का इंतकाल हो गया। 
 
पप्पू यादव और शक्ति सिंह गोहिल की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है। दोनों की मुलाकात के बाद नेताओं ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि पप्पू यादव को धोखा देने की आदत है। उन्होंने यादव पर एनडीए से मिले होने का भी आरोप लगाया है। वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज ने कहा कि कांग्रेस को पप्पू यादव मुबारक हो। यादव 24 मामलों में आरोपित हैं। पप्पू के अपराध को कांग्रेस के रास्ते राजद सम्मानित कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS