ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा में रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति ने किया रक्त दान, कहा- आयुष्मान में 11 मरीजों की होगी मुफ्त हर्ट सर्जरी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 9:02:17 PM
दरभंगा में रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति ने किया रक्त दान, कहा- आयुष्मान में 11 मरीजों  की होगी मुफ्त हर्ट सर्जरी

रक्तदान करते रोटरी कल्ब के सदस्य। फोटो- देशवाणी।

 
दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति के तत्वावधान में रविवार को दरभंगा डीएमसीएच ब्लड बैंक में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब ऑफ़ दरभंगा विद्यापति के उपाध्यक्ष रोटेरियन डॉ उद्धभट्ट मिश्रा ने बताया कि आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वैच्छिक रक्तदान महादान का आयोजन किया गया। इस मौके पर बताया गया कि 11 मरीजों को चयनित किया गया है। जिनके हृदय की मुफ्त सर्जरी कराई जाएगी।
 
 
 रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति के सचिव पिनाकी शंकर ने बताया कि शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हम लगातार काम कर रहे हैं। अभी हाल में ही हृदय रोग के ऑपरेशन के लिए 11 मरीजों को चयनित किया गया है। जिनकी निशुल्क सर्जरी रोटरी क्लब के द्वारा करवाई जाएगी।
 

रक्तदान शिविर के संयोजक रोटेरियन डॉ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज सभी रोटेरियन ने स्वेच्छा से रक्तदान किया है। रोटरी क्लब ऑफ विद्यापति के 20 रोटेरियंस और 8 अन्य ने रक्तदान किया है।
 
 
इस मौके पर रोटेरियन डॉ राकेश कुमार सिंह, डॉ संजीव कुमार, डॉ उदभट्ट मिश्रा, विकास झा, हिमांशु शेखर, सुनील बजाज, पिनाकी शंकर, डा रोशन ठाकुर, राघवेश नारायण, आशीष मिश्रा, आशीष सिंह, राहुल तनेजा, शमसाद, प्रवीण, संजय सिंह, दीपक जाजोदिया, आदि ने रक्तदान किया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS