ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लहेरिया सराय जेल में छापामारी, गांजा, चाभी का गुच्छा व मोबाइल नम्बर लिखा पुर्जा बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 8:16:14 PM
लहेरिया सराय जेल में छापामारी, गांजा, चाभी का गुच्छा व मोबाइल नम्बर लिखा पुर्जा बरामद

छापामारी के दौरान दरभंगा डीएम डॉ चन्द्रशेखर व एसएसपी गरिमा व अन्य। फोटो- देशवाणी।

फोटो 4 : छापामारी के दौरान दरभंगा डीएम डॉ चन्द्रशेखर व एसएसपी गरिमा व अन्य। फोटो- देशवाणी।
दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।
 
लहेरिया सराय मंडल कारा में दरभंगा जिलाधिकारी डॉ चन्द्रशेखर सिंह एवं वरीय पुलिस कप्तान गरिमा मलिक के नेतृत्व में रविवार सुबह लगभग 9 बजे छापामारी की गयी। जहां छापामारी में दो पुड़िया गाजा, चाभी का एक गुच्छा सहित कागज पर मोबाइल नम्बर लिखा पुरजा हुआ बरामद किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लहेरिया सराय मंडल कारा में 9 बजें से छापामारी शुरू की गयी। जो लगभग सवा दो घण्टा चली। इस बीच जेल के विभिन्न वार्डो के चप्पे-चप्पे में तलाशी अभियान चलाया गया। जिससे जेल कैन्टीन के एक कैदी के पास से चाभियों का एक गुच्छा, जेल वार्ड नम्बर 8 से एक पुड़िया तथा वार्ड नम्बर 10 की खिड़की से एक गांजे की पुड़िया के साथ दर्जनों मोबाइल नम्बर लिखा हुआ एक पुर्जा बरामद किए गए।
जेल अधीक्षक ललन कुमार सिन्हा ने बताया कि चाभी के गुच्छे की जांच की गयी जो पुराने कैदी वार्ड का पाया गया। इस संबंध में दरभंगा जिलाधिकारी डॉ सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह छापामारी रूटीन वर्क है। जेल के अन्दर से कोई आपत्ति जनक समान की बरामदगी नहीं हुई। बताया कि साफ-सफाई से भी वे संतुष्ट है तथा मोबइल नम्बर लिखा हुआ पुर्जे की जांच कराने की बात कही गयी।
 वहीं वरीय पुलिस कप्तान श्रीमती मलिक ने बताया कि जेल में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के लिए समय-समय पर औचक निरीक्षण किये जाते है। ताकि जेल प्रशासन अपने कार्य में दुरूस्त रहे।
इस छापामारी में सदर एसडीओ राकेश कुमार गुप्ता, सदर डीएसपी अनोज कुमार, लहेरियासराय, नगर, विश्वविद्यालय, बहादुरपुर, सदर, हायाघाट व दंगा नियंत्रण सहित लगभग 4 दर्जन महिला एवं पुरुष बल शामिल थे। ज्ञात हो कि चार दिन पूर्व भी जेल अधीक्षक ललन कुमार सिन्हा के द्वारा तलाशी ली गयी थी। जहां वार्ड नम्बर 8 के खिड़की पर एक मोबाइल को बरामद किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS