ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना से उदयपुर जाने के लिए शुरू हुई 'हमसफर एक्सप्रेस', केंद्रीय मंत्री ने दिखाई हरी झंडी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 5:36:44 PM
पटना से उदयपुर जाने के लिए शुरू हुई 'हमसफर एक्सप्रेस', केंद्रीय मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

पटना। बिहार की राजधानी पटना से उदयपुर जाने के लिए हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का शुभांरभ रविवार से किया गया। इसके चलते अब पटना के लोगों को उदयपुर जाने के लिए ट्रेन बदलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, दानापुर विधायक संजीव चौरसिया ने पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया।

 
रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन प्रत्येक बुधवार को उदयपुर से दोपहर 12 बजकर 20 मिनट चलेगी और गुरुवार की रात को 9 बजकर 15 मिनट पर पाटलिपुत्र पहुंचेगी। पाटलिपुत्र पहुंचने के दो घंटे 55 मिनट के बाद ट्रेन शुक्रवार रात को 12 बजकर 10 मिनट पर चलकर शनिवार की सुबह 08 बजकर 20 मिनट पर उदयपुर सिटी पहुंचेगी।
 
केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बताया कि यह हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन छात्राओं के लिए काफी सुविधाजनक होगी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस ट्रेन को सप्ताह में दो दिन चलाने का भी प्रबंध किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा विधायक संजीव चौरसियया, दानापुर डीआरएम रंजन प्रकाश ठाकुर सहित रेलवे के कई अधिकारी भी मौजूद थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS