ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छेड़छाड़ का विरोध करना छात्राओं को पड़ा भारी, मनचलों ने स्कूल में घुसकर की पिटाई
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 1:45:08 PM
छेड़छाड़ का विरोध करना छात्राओं को पड़ा भारी, मनचलों ने स्कूल में घुसकर की पिटाई

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले में छात्राओं को मनचलों की छेड़छाड़ का विरोध करना बहुत महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने स्कूल में घुसकर छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में तकरीबन 30 लड़कियां बुरी तरह से घायल हो गईं हैं। सभी छात्राओं का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। 

 
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के त्रिवेणीगंज में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय हाई स्कूल का है। पिछले कई महीनों से गांव के कुछ युवक आवासीय स्कूल की दीवार पर अश्लील बातें लिख रहे थे। शनिवार शाम भी कुछ युवक आवासीय स्कूल की दीवार पर भद्दी बातें लिख रहे थे जिसका लड़कियों ने विरोध किया और एक लड़के को जमकर फटकार लगाई। 
 
इस पर गांव के 2 दर्जन से भी ज्यादा लड़के लाठी डंडों के साथ स्कूल में घुस गए। पहले तो लड़कों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और उसके बाद छात्राओं की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान कोई भी लड़कियों की मदद के लिए आगे नहीं आया। इस हमले में तकरीबन 30 लड़कियां बुरी तरह से घायल हो गईं।
 
घटना की जानकारी मिलने पर अधिकारी एंबुलेंस के साथ स्कूल पहुंचे और उन्होंने घायल छात्राओं को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया है। बिहार में महिलाओं और लड़कियों पर हो रहे आत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस प्रकार की घटनाएं राज्य की नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS