ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
स्मृति ईरानी को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, बीजेपी नेताओं ने विरोध कर रहे लोगों को पीटा
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2018 5:05:37 PM
स्मृति ईरानी को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, बीजेपी नेताओं ने विरोध कर रहे लोगों को पीटा

गोपालगंज। भाजपा नेताओं को लगातार बिहार में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार को कार्यक्रम में शामिल होने गोपालगंज पहुंची केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

 
जानकारी के अनुसार, आज जिले के मिंज स्टेडियम में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। केद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित भाजपा नेता व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और सवर्ण समाज के लोगों ने मंत्री के काफिले को देखते ही काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए। इसके अतिरिक्त प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।
 
भाजपा के नेताओं ने मंत्री का विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके अतिरिक्त पुलिस ने एनएसयूआई ने प्रदेश प्रवक्ता अफाक खान सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। बता दें कि केद्रीय मंत्री के गोपालगंज पहुंचने से पहले ही उनके स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टरों पर कुछ असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी थी। इस बात की सूचना भाजपा नेताओं को मिलने पर उन्होंने उन पोस्टरों को बदलकर उनके स्थान पर नए पोस्टर लगवाए।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS