ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधी ने व्यवसायी से मांगी 30 लाख की रंगदारी फिर घर के बाहर फेंका बम
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2018 3:26:51 PM
बेखौफ अपराधी ने व्यवसायी से मांगी 30 लाख की रंगदारी फिर घर के बाहर फेंका बम

पटना। बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। वह खुलेआम सरकार की कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए अपहरण, हत्या, रंगदारी मांगने, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

 
मामला राजधानी के मालसलामी थाना क्षेत्र के चुटकिया बाजार का है जहां अपराधियों ने फोन पर एक कारोबारी से तीस लाख की रंगदारी मांगी। इसके बाद बदमाशों ने कारोबारी के परिवार में दहशत का माहौल कायम करने के लिए घर के बाहर दो बम फेंक दिए। गनीमत रही कि इस हादसे में कारोबारी के परिवार और आसपास के किसी भी शख्स को चोट नहीं पहुंची है। 
 
बम विस्फोट के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। पीड़ित कारोबारी राजा बाबू का कहना है कि अपराधियों ने पहले फोन पर 30 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की। कुछ देर बार ही बदमाशों ने घर के बाहर दो बम विस्फोट कर दिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS