ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद कीर्ति आजाद ने फिर खोया आपा, अधिकारी के साथ फोन पर की अपशब्दों का प्रयोग
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2018 4:02:24 PM
सांसद कीर्ति आजाद ने फिर खोया आपा, अधिकारी के साथ फोन पर की अपशब्दों का प्रयोग

दरभंगा। भारतीय जनता पार्टी के निलंबित नेता कीर्ति आजाद अकसर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में नजर आते हैं। एक बार फिर उन्होंने बिहार के एक प्रशासनिक अधिकारी के साथ फोन पर अपशब्दों का प्रयोग किया। अधिकारी ने इस मामले में मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

 
दरभंगा में भूमि सुधार उपसमाहर्ता (डीसीएलआर) पुष्पेश कुमार ने बताया कि उन्होंने जिले में होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद को फोन किया था। इस पर वह भड़क उठे। कीर्ति आजाद ने फोन पर गाली गलौज करते हुए कहा कि मैं 20 साल से एमपी हूं। तुम्हारी औकात कैसे हुई मुझे फोन करने की, हमारे पीए से बात करो। अधिकारी पुष्पेश कुमार ने इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय, दरभंगा जिलाधिकारी समेत निर्वाचन आयोग और मानवाधिकार आयोग में की है।
 
कीर्ति आजाद अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर काफी बेचैन हैं। ऐसा माना जा रहा है आगामी लोकसभा चुनावों में दरभंगा लोकसभा सीट जदयू के पाले में जा सकती है। गौरतलब है कि कीर्ति आजाद ने 2015 में दिल्ली में क्रिकेट के भ्रष्टाचार का खुलासा करते हुए अपनी ही पार्टी के नेता अरुण जेटली पर निशाना साधा था। इसके चलते पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS