ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पारिवारिक कलह के कारण महिला ने बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, बच्चों की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2018 2:48:47 PM
पारिवारिक कलह के कारण महिला ने बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, बच्चों की हुई मौत

सिवान। बिहार के सिवान जिले में घरवालों से हुए झगड़े के कारण दुखी एक महिला ने अपने तीन बच्चों के नदी में छलांग लगा दी। इस पर स्थानीय लोगों के द्वारा महिला को तो बचा लिया गया लेकिन तीनों बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। 

 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के दरौली थाना क्षेत्र के टोका नारायणपुर स्लूईस गेट के पास की है। महिला ने मंगलवार की देर शाम अपने तीन बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा दी। इस पर स्थानीय लोगों ने नदी मे कूदकर महिला की जान तो बचा ली लेकिन बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला। इस पर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस घटना के चलते परिवार में मातम का माहौल फैल गया है। 
 
महिला की पहचान गांव के विनय चौहान की पत्नी के रूप में हुई है। मृतकों में एक पुत्र युवराज और दो बेटियां शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष जयनारायण राम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और बच्चों की तलाश में जुट गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS