ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी का राजद पर तंज, अंधेरे में रखने वाले अपना सिम्बल लालटेन ही बना सकते थे
By Deshwani | Publish Date: 2/10/2018 11:47:41 AM
सुशील मोदी का राजद पर तंज, अंधेरे में रखने वाले अपना सिम्बल लालटेन ही बना सकते थे

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि गरीबी से बाहर निकलने के लिए ऊर्जा (बिजली,गैस) की जरूरत पड़ती है इसलिए एनडीए सरकार ने सौर ऊर्जा और ग्रामीण विद्युतीकरण की योजनाएं लागू करते हुए मात्र चार साल में 10 करोड़ परिवारों को गैस कनेक्शन दिए, जबकि कांग्रेस सरकारों ने 60 साल में 13 करोड़ गैस कनेक्शन दिए थे। 

 
सुशील मोदी ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें गरीबी दूर करने से कोई वास्ता नहीं था बल्कि गरीबों को जात-पात में उलझाए रखकर केवल पारिवारिक सम्पत्ति बनाई थी, उनके 15 साल के राज में बिहार अंधेरे में डूबा रहा। जो लोग राज्य को एक भी पावर प्लांट ना दे पाए वो लालटेन को अपना सिम्बल बनाने के अलावा कर भी क्या सकते थे?
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि अगर उन्हें सफाई और आजादी में एक को चुनना पड़े, तो वे पहले सफाई को चुनेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत कर गांधी के आदर्श को अपनाया। गर्व का विषय है कि प्रधानमंत्री मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति मैंक्रो को संयुक्त रूप से संयुक्त राष्ट्र का चैम्पियन्स अॉफ अर्थ पुरस्कार दिया जा रहा है। कुछ लोगों ने गांधी के नाम का इस्तेमाल किया, कुछ लोग उनके काम को वैश्विक सम्मान दिला रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS