ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में गांधी जयंती के अवसर पर होगी सजा माफ, चार कैदियों की होगी रिहाई, परिवार में जश्न का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2018 11:48:30 PM
मोतिहारी में गांधी जयंती के अवसर पर होगी सजा माफ, चार कैदियों की होगी रिहाई, परिवार में जश्न का माहौल

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

इस बार गांधी जयंती पर चार परिवारों में विशेष खुशी का पैगाम लेकर आया है। केन्द्र सरकार के निर्देश पर इस बार वैसे कैदियों की सजा माफ कर उन्हें रिहा किया जा रहा है, जिनके आचरण जेल में अच्छा रहा है। जिला प्रशासन ने वैसे ही चार कैदियों का चुनाव किया है।

 

बताया गया है कि मोतिहारी के सेंट्रल जेल में इन कैदियों का व्यवहार अन्य बंदियों व जेल प्रशासन के प्रति काफी अच्छा रहा है। जिसकी रिपोर्ट जेल प्रशासन ने सरकार को भेजी थी। चारों कैदियों के परिजन को इस बात का पता चला कि वे महात्मा गांधी जयंती के अवसर रिहा कर दिए जाएंगे तो इनके घर में जश्न का सा महौल हो गया। ये सभी परिजन 2 अक्टूबर को आकर रिहा हुए संबंधियों को जिला प्रशासन के समक्ष उन्हें रिसीव करने आएंगे।

 

2 अक्टूबर को महात्मा गांधी के पद चिन्हों पर चलने की शपथ दिलाएंगे डीएम-
 
गांधी जयंती के अवसर पर मंगलवार को डीएम 9:30 बजे चारों कैदियों को गांधी की आत्मकथा की किताब और गांधी के पद चिन्हों पर चलने की शपथ भी दिलाएंगे। फिर उन्हें रिहा कर उनके परिजन को सौंप देंगे।
 
 
कैदियों के नाम
 
1 मुंतजिम कमाल- मिस्कॉट, मोतिहारी। मुंतजिम मठिया की एक लड़की के अपहरण के मामले में सजा काट रहा है। 
2. रामबली पडित- मोतिहारी
3. मो मुसाफिर- राजेपुर
4. अमेेरिका मुखिया- बेतिया
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS