ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
शिवानंद तिवारी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'बिहार में सारी व्यवस्था चौपट'
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 12:53:39 PM
शिवानंद तिवारी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा- 'बिहार में सारी व्यवस्था चौपट'

पटना। सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को आरजेडी और लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद सजायाफ्ता है, उसमें अलकतरा घोटाले के सजायाफ्ता पर किसी तरह की कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है।
 
अब आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार का मुखिया ही यहां अपराधियों के आगे नतमस्तक है। राज्य में रोज हत्या लूट और बलात्कार की घटना हो रही हैं। आए दिन गोली मारे जाने की घटना सामने आ रही है। 
 
साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा है कि एके-47 से हत्या करना तो अब आम बात हो घई है। कानून व्यवस्था के नाम पर कुछ भी नहीं है। पुलिस प्रशासन बालू और शराबबंदी में लगी हुई है तो फिर वह अपराधियों पर नियंत्रण कैसे कर पाएगी। 
 
साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा कि राज्य में अब थाने बिक रहे हैं। शराबबंदी में मोटी रकम की उगाही हो रही है और अपराधियों को खुली छूट दी गई है। शिवानंद तिवारी ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बिहार में सारी व्यवस्था चौपट हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS