ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सांसद तारिक अनवर ने एनसीपी और लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2018 12:09:16 PM
सांसद तारिक अनवर ने एनसीपी और लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

पटना। बिहार के कटिहार से सांसद तारिक अनवर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। पार्टी से इस्तीफा देने के साथ-साथ उन्होंने लोकसभा की सदस्यता को भी त्याग दिया है। इसके चलते एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार को करारा झटका लगा है।

 
तारिक अनवर राफेल डील पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में दिए गए बयान से नाराज थेे। इसी नाराजगी के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। 
 
तारिक अनवर ने कहा कि पीएम मोदी राफेल डील में हुए घोटाले में पूरी तरह से लिप्त हैं और अब तक वह इस मामले में संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं शरद पवार का बहुत सम्मान करता हूं लेकिन राफेल डील पर पीएम मोदी के पक्ष में उनका बयान आहत करने वाला है।
 
गौरतलब है बीते दिन शरद पवार ने राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का बचाव करते हुए कहा था कि उनके इरादों पर शक नहीं किया जा सकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS