ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुशील मोदी पर लालू ने साधा निशाना, कहा-अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाने से नहीं चलती सरकार
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 12:12:15 PM
सुशील मोदी पर लालू ने साधा निशाना, कहा-अपराधियों के आगे गिड़गिड़ाने से नहीं चलती सरकार

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपराधियों के आगे हाथ जोड़ कर आग्रह किया कि वह पितृपक्ष में अपराध ना करें। मोदी के इस बयान पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर करारा हमला बोला है।

 
लालू ने कहा कि हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो...अरे शर्म करो। क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने और गिड़गिड़ाने से नहीं, शासन रौब से चलता है। लालू ने कहा कि तुम लोगों का इकबाल खत्म हो गया है। चोर दरवाजे से सरकार बनाने वालों में नैतिक बल और आत्मविश्वास की कमी हो गई है।
 
लालू प्रसाद यादव के अतिरिक्त उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिनदिहाड़े AK-47 से मार दिया गया। नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है।
 
गौरतलब है कि अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर और उनके चालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसके बाद अपराधी AK-47 से फायरिंग करते हुए फरारा हो गए। इस घटना के बाद से विपक्ष लगातार नीतीश सरकार को हाशिये पर ले रही है। इस घटना के बाद ही सुशील मोदी ने यह बयान जारी किया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS