ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, AK-47 से पूर्व मेयर की बेरहमी से हत्या
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2018 1:25:29 PM
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, AK-47 से पूर्व मेयर की बेरहमी से हत्या

मुजफ्फरपुर। प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंदी पर है। उनके लिए न तो कोई समय की पाबंदी है और न ही जगह की। दिनदहाड़े, सरेशाम बदमाश घटना को अंजाम देकर निकल जाते हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, यहां बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मेयर समीर कुमार को गोलियों से भून डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी AK-47 से खुलेआम फायरिंग करते हुए भाग निकले। 

 
शाम को समीर कुमार अखाड़ाघाट स्थित अपने होटल से निकलकर घर आ रहे थे। बांध रोड होते हुए समीर की गाड़ी फायर ब्रिगेड कार्यालय से जैसे ही आगे बढ़ी अपराधियों ने कार को चारों ओर से घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। आगे की सीट पर बैठे समीर को करीब से एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी गईं। चालक को भी करीब इतनी ही गोलियां लगीं। हमले में समीर के साथ ही उनके चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास जारी हैं। 
 
 
बता दें कि, समीर कुमार मुजफ्फरपुर के लोकप्रिय नेताओं में से एक थे। हत्या की इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर में दहशत का माहौल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS