ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बाल सुधार गृह मामलाः डबल मर्डर में जदयू नेता का बेटा शामिल, पिता ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2018 12:46:30 PM
बाल सुधार गृह मामलाः डबल मर्डर में जदयू नेता का बेटा शामिल, पिता ने दिया इस्तीफा

पूर्णिया। पूर्णिया जिले के बाल सुधार गृह में हुए दोहरी मर्डर और पांच बाल कैदियों के फरार होने के मामले में जदयू नेता अमरेंद्र कुशवाहा का बेटा शुभम कुशवाहा मुख्य आरोपी है। इस मामले के उजागर होने के बाद जदयू नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अमरेंद्र कुशवाहा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

 
जानकारी के अनुसार, घटना का मास्टरमाइंड शुभम कुशवाहा शराब पीने का आदी है और उन्हें बालगृह कर्मियों की मदद से शराब मिल जाती थी। कुछ समय के बाद थोड़ी सख्ती होने के कारण शराब मिलनी बंद हो गई और उसने कफ सिरप पीना शुरू कर दिया। इस बात की शिकायत बाल कैदी सरोज ने हाउस फादर से कर दी थी। इस पर शुभम ने सरोज से बदला लेने की ठान ली और अपने दोस्तों के साथ मिलकर सरोज और हाउस फादर को मौत के घाट उतार दिया। 
 
इस पर शुभम के पिता अमरेंद्र कुशवाहा का कहना है कि मैंने अपने बेटे को सुधारने का बहुत प्रयास किया लेकिन मैं नाकाम रहा। गौरतलब है कि बुधवार की शाम पूर्णिया के बाल सुधार गृह में उस समय हड़कम्प मच गया जब कुछ बाल कैदियों ने एक अन्य बाल कैदी और हाउस फादर को गोलियों का निशान बनाया। इसके साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद पांच बाल कैदी मौके से फरार हो गए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS